Tuesday 12 December 2017

Ninjatrader खंड टूटने सूचक विदेशी मुद्रा


निन्जा ट्रेडर वॉल्यूम संकेतक अधिकांश व्यापारिक संकेतकों के विपरीत मात्रा कीमत का व्युत्पन्न नहीं है किसी दिए गए बाज़ार की स्थिति निर्धारित करने में मदद के लिए मात्रा के साथ मूल्य का विश्लेषण किया जा सकता है। हालांकि, उचित मूल्य के बिना मूल्य की तरह मात्रा का विश्लेषण करना मुश्किल हो सकता है हमारे वॉल्यूम संकेतक वॉल्यूम डेटा के एक रंग कोडित दृश्य प्रतिनिधित्व प्रदान करता है, जिससे वॉल्यूम में परिवर्तनों का विश्लेषण और प्रतिक्रिया करने में आसान होता है। वॉल्यूम संकेतक व्यापारिक राज्यों: वॉल्यूम संकेतक का विश्लेषण करते समय, चार संभावित बाज़ार स्थितियां हैं: वॉल्यूम संकेतक के साथ व्यापार: बाज़ार में कटौती से बचने के लिए, हम बाज़ार राज्य की पुष्टि करने के लिए किसी भी रंग की लगातार दो बार देखें। प्रकाश रंगीन सलाखों (हल्का हरा और गुलाबी) बाजार के विस्तार, या प्रवृत्ति जारी रखने के राज्यों से संकेत मिलता है। अंधेरे रंगीन सलाखों (गहरे हरे और गहरे लाल) बाजार संकुचन, या पुलबैक के राज्यों को दर्शाते हैं। सामान्य तौर पर, हम संकुचन (पुलबैक के बाद) की अवधि के दौरान ट्रेडों में प्रवेश करना चाहते हैं, इसलिए हम प्रवृत्ति विस्तार से मुनाफे में भाग ले सकते हैं। जैसा कि आप ऊपर की स्क्रीन शॉट से देख सकते हैं, वॉल्यूम संकेतक बाजार में प्रमुख थकावट और संकुचन अंक की पहचान करने में बहुत अच्छा है। लाइफटाइम लाइसेंस खरीदें हमारे निन्जा ट्रेडर वॉल्यूम संकेतक के लिए आजीवन लाइसेंस खरीदने के लिए अभी खरीदें बटन पर क्लिक करें। लाइसेंसिंग में जीवन भर के समर्थन और उन्नयन शामिल हैं पहले से ही एक लाइसेंस खरीदा है यहाँ क्लिक करके हमारे वॉल्यूम संकेतक डाउनलोड करें। फोरेक्स मेटाट्रेडर वॉल्यूम संकेतक अक्टूबर में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: अराजकता में आदेश 213 डाक मैं जॉन पर्सन्स बुक - कैंडलस्टिक और धुएं पॉइंट्स पर पढ़ता हूं - यदि आप जानते हैं कि यह वॉल्यूम एक बहुत अच्छा सूचक है इसका मतलब यह है कि वे कहते हैं कि आपको वायदा बाजार से वॉल्यूम उधार लेने की ज़रूरत है क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार में इंट्राडे के लिए वॉल्यूम शामिल नहीं है - यह केवल पूरे दिन के बाद ही दिखाई देता है। चार्टिंग के लिए मेटाट्रेडर का इस्तेमाल करते हुए और मैंने देखा कि वास्तव में एक वॉल्यूम इंडिकेटर है - वास्तव में बहुत कुछ हैं, और वास्तव में सोच रहे हैं कि वास्तव में यह बिल्कुल क्या है कि मुझे शिक्षित करने के लिए कोई भी देखभाल होह मैं वॉल्यूम का उपयोग कर रहा हूं और यह महान काम करता है, जैसे आपने कहा था हम जानते हैं कि कैसे निंदा करना है (मैं भी ओबीवी और एमएफआई का उपयोग करता हूं) यदि आप पिवट बिंदु या टीडी ब्रेकआउट की पुष्टि करने के लिए मात्रा को देखते हैं, तो इसके शक्तिशाली मैं वॉल्यूम इंडिकेटर का उपयोग करता हूं जो कि मैं औसत मात्रा के साथ संशोधित करता हूं, औसत से नीचे कभी भी स्थिति नहीं पी पी। संभवतः दलाल का वॉल्यूम है: इसके बारे में निश्चित नहीं है (मैं इंटरबैंकएफएक्स का उपयोग करता हूं) विदेशी मुद्रा वॉल्यूम स्टॉक मार्केट की तुलना में अच्छी नहीं है, बस साप्ताहिक, रोज़ देखते हैं वे अजीब मात्रा प्रवाह हैं I यही वजह है कि मैं मात्रा के लिए केवल 15,1 एच और 4 एच का उपयोग करता हूं सचमुच, आप ओबीवी और एमएफआई का उपयोग कैसे करते हैं, शायद मैं आपके बारे में कम मात्रा के बारे में जानता हूं, यह देखते हुए कि आप इसका लगातार उपयोग कैसे करते हैं मुझे पता है कि वॉल्यूम में गिरावट जीडी कमजोर, स्थिर मात्रा में वृद्धि जीडी मजबूत करना और चरम वॉल्यूम जीडी फ्लॉफ़ है I आप धुरी के ब्रेकआउट और टीडी ब्रेकआउट के साथ संयोजन में विशेष रूप से वॉल्यूम का उपयोग कैसे करते हैं कोई भी व्यक्ति जानता है कि वॉल्यूम इंडिकेटर कितना है और विदेशी मुद्रा बाजार कैसे काम करता है, यह किकिस्टिक होगा कि विदेशी मुद्रा के लिए वॉल्यूम जैसी कोई चीज नहीं है सबसे निकटतम बात फ्यूचर्स वॉल्यूम को विदेशी मुद्रा की मात्रा के लिए एक प्रॉक्सी के तौर पर इस्तेमाल कर रही होगी, लेकिन एक बार फिर से वह शुद्ध शुद्धता (विदेशी मुद्रा के लिए) में वॉल्यूम नहीं होगा। मीट्रिक टन मात्रा के संबंध में एक बहुत बेकार टोल है मीट्रिक टन की मात्रा एक निश्चित समय सीमा के लिए टिक्कों पर गणना की जाती है, न कि व्यापारियों के कॉन्ट्रों की संख्या पर। जितना अधिक होगा, उतनी मात्रा में टिक। मुझे यह जानकारी हलचल है और कोई वास्तविक मूल्य नहीं रखता है। वहाँ बहुत उपयोगी अंतर्दृष्टि तो आप आम तौर पर एमटी वॉल्यूम और वायदा वॉल्यूम के स्थान पर क्या करते हैं, वायदा से ओपन इंटरेस्ट कैसे उधार लेते हैं, मैं वायदा से कुछ भी उधार ले सकता हूं, सिर्फ शुद्ध एमटी जानकारी, तो आपको क्या लगता है कि आपका दायरा उपयोगी होगा। शायद कोई वास्तविक संबंध नहीं है, लेकिन यह काम करता है। ज्यादातर व्यापारी जो वॉल्यूम इंडिकेटर की व्याख्या नहीं जानते हैं, उनका कहना है कि यह बेकार है। लेकिन एक बात निश्चित है (टिकटिक या अनुबंध की संख्या), यह गतिविधि दिखाती है और लक्ष्य (वास्तविक क्रिया होने पर कार्रवाई में जाओ)। शायद यह नाम देने के लिए एक बेहतर विचार हो सकता है। -) कोई भी जो जानता है कि वॉल्यूम इंडिकेटर क्या है और विदेशी मुद्रा बाज़ार कैसे काम करता है, यह पता चल जाएगा कि विदेशी मुद्रा के लिए वॉल्यूम जैसी कोई चीज नहीं है। सबसे निकटतम बात फ्यूचर्स वॉल्यूम को विदेशी मुद्रा की मात्रा के लिए एक प्रॉक्सी के तौर पर इस्तेमाल कर रही होगी, लेकिन एक बार फिर से वह शुद्ध शुद्धता (विदेशी मुद्रा के लिए) में वॉल्यूम नहीं होगा। मीट्रिक टन मात्रा के संबंध में एक बहुत बेकार टोल है मीट्रिक टन की मात्रा एक निश्चित समय सीमा के लिए टिक्कों पर गणना की जाती है, न कि व्यापारियों के कॉन्ट्रों की संख्या पर। जितना अधिक होगा, उतनी मात्रा में टिक। मुझे यह जानकारी हलचल है और कोई वास्तविक मूल्य नहीं रखता है। शायद आपका अधिकार शायद कोई वास्तविक संबंध नहीं है, लेकिन यह काम करता है। ज्यादातर व्यापारी जो वॉल्यूम इंडिकेटर की व्याख्या नहीं जानते हैं, उनका कहना है कि यह बेकार है। लेकिन एक बात निश्चित है (टिकटिक या अनुबंध की संख्या), यह गतिविधि दिखाती है और लक्ष्य (वास्तविक क्रिया होने पर कार्रवाई में जाओ)। शायद यह नाम देने के लिए एक बेहतर विचार हो सकता है। -) तुम मुझे गलत कह रहे हो मैंने नहीं कहा वॉल्यूम इंडस्ट्री बेकार है। वास्तव में मुझे लगता है कि यह एक बहुत महत्वपूर्ण उपकरण है एमटी 4 से वॉल्यूम इंडस्ट्री क्या है, यह दिखा रहा है कि मात्रा क्या है, मैं क्या बता रहा हूं। सिर्फ इसलिए कि बहुत सारी आबादी है इसका मतलब यह नहीं है कि यह गतिविधि उच्च मात्रा पर आधारित है। वास्तव में सटीक अजीब सच हो सकता है। कई बार आप देख सकते हैं कि निम्न तरलता अवधि के दौरान मूल्य में अस्थिरता हो सकती है। यदि कोई वॉल्यूम इंडस्ट्रीज़ का उपयोग एमटी 4 से कर सकता है तो उनके फायदे बहुत अच्छे हैं। मुझे लगता है कि एक व्यापारी को उन संकेतकों के पीछे तर्क और गणना को समझना चाहिए जो वे उपयोग करते हैं। यदि आप अपने व्यापार में वॉल्यूम का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो एमटी 4 इंडस्ट्रीज नहीं है। इसे इसके मूल्य के लिए उपयोग करें और इसकी सहायता से आप किस प्रकार सहायता कर सकते हैं लेकिन इसके द्वारा गलत वर्तनी न करें, सही मात्रा का प्रतिनिधित्व करें। यहाँ है जो मुझे लगता है कि मुझे सही करने के लिए नि: शुल्क को सुधारने के लिए जैसा आप पसंद करते हैं :-) वॉल्यूम स्टॉक्स क्या है शेयर की संख्या (अनुबंध) समय की अवधि में कारोबार किया पूर्व: वॉल्यूम डेली में तो 10 000 000 100 ग्राहक शेयर खरीदे गए 100 ग्राहक हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा वॉल्यूम क्या है यह समय की अवधि के लिए प्राप्त होने वाले टिक्सेस की राशि की तरह दिखता है अब सवाल यह है कि टिक क्यों टिक गया है क्या हम टिकट प्राप्त करते हैं क्योंकि हमें एमटी 4 चार्ट्स को रीफ़्रेश करना है --- यदि हां, तो वॉल्यूम बेकार डाटा प्राप्त होता है (पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं है) क्या हमें टिक प्राप्त होने पर ही मिलता है एक लेनदेन --- यदि हां, तो इसका मतलब यह है कि वास्तव में लेनदेन पूर्व है अगर मुझे 100 वॉल्यूम प्राप्त होता है और इसका मतलब 100 ट्रांसएक्शन होता है, तो इसे शेयर पर 100 लेनदेन (स्टॉक में उपरोक्त उदाहरण की तरह) के रूप में माना जा सकता है, शेयर की मात्रा के बिना तो इसकी मात्रा अपने स्वयं में नहीं है, लेकिन समय की अवधि में लेन-देन का योग लेकिन विदेशी मुद्रा शेयरों की तरह नहीं है क्या हम वही मात्रा पर विचार कर सकते हैं जिस तरह से इसका अधिक अस्थिर है, हर कोई सहमत है, इसलिए विदेशी मुद्रा में अधिक महत्वपूर्ण है, कारोबार की मात्रा या लेनदेन की संख्या शायद आईएम यहां तक ​​जा रहा है लेकिन हे-) स्टॉक में हम सिद्धांत में एक खरीदते हैं कंपैग्नी (शेयर) का हिस्सा है, लेकिन विदेशी मुद्रा में आप (पैसा) क्या खरीदते हैं। तो आप वॉल्यूम को पैसे से जोड़ नहीं सकते हैं, आप केवल एक्स अवधि के समय में कितना लेन-देन कर सकते हैं यह देख सकते हैं कि विदेशी मुद्रा में वॉल्यूम को संबद्ध करने का एकमात्र तरीका यह है कि हम मुद्रा से कितना पैसा खरीद सकते हैं और इसे शेयर में अलग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए। इसलिए यदि हम केवल लेनदेन की संख्या को देख सकते हैं, तो वॉल्यूम (टिक राशि, अगर हर लेनदेन पर केवल धक्का) को देखिए, आपको उचित नहीं लगता है। ) मेरे बुरे अंग्रेजी अनुवाद के लिए खेद है :) Heres क्या मुझे लगता है कि मुझे सही करने के लिए नि: शुल्क लगता है जैसा आप पसंद करते हैं :-) वॉल्यूम स्टॉक्स क्या है शेयर की अवधि (अनुबंध) समय की अवधि में कारोबार किया पूर्व: वॉल्यूम डेली में तो 10 000 000 100 ग्राहक शेयर खरीदे गए 100 ग्राहक हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा वॉल्यूम क्या है यह समय की अवधि के लिए प्राप्त होने वाले टिक्सेस की राशि की तरह दिखता है वॉल्यूम वॉल्यूम वॉल्यूम है कि क्या स्टॉक, वायदा या विदेशी मुद्रा है इसका मतलब एक ही बात है इसकी आप ने जो कहा है वह है: समय की अवधि में कारोबार की संख्या (अनुबंध) की संख्या। quot। अब फ़ॉरेक्स के लिए वॉल्यूम अलग क्यों होगी? आप एक ही चीज़ के बारे में दो अलग-अलग परिभाषाएं देकर स्वयं का विरोध कर रहे हैं - वॉल्यूम। सिर्फ इसलिए कि विदेशी मुद्रा के लिए कोई मात्रा नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे खोज सकते हैं। जैसा मैंने कहा था कि अगर एमटी 4 इंड आप के लिए काम करता है तो फिर आपको अधिक बिजली मिलती है। मैं इसे एक बड़ा तर्क में बदलने का इरादा नहीं यदि आप यह साबित करने के लिए तैयार हैं कि MT4 वॉल्यूम इंडस्ट्रीज़ असली सौदा सौभाग्य है। मैंने सोचा था कि यह लोगों के लिए यह जानना फायदेमंद होगा कि इंडस्ट्रीज सभी के बारे में क्या है। यही कारण है कि मैं इस चर्चा में क्यों शामिल हुआ। मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात स्पष्ट कर दी है। अब कोई भी उस जानकारी का उपयोग इसके मूल्य के लिए कर सकता है वॉल्यूम वॉल्यूम वॉल्यूम है कि क्या स्टॉक, वायदा या विदेशी मुद्रा है इसका मतलब एक ही बात है इसकी आप ने जो कहा है वह है: समय की अवधि में कारोबार की संख्या (अनुबंध) की संख्या। quot। अब फ़ॉरेक्स के लिए वॉल्यूम अलग क्यों होगी? आप एक ही चीज़ के बारे में दो अलग-अलग परिभाषाएं देकर स्वयं का विरोध कर रहे हैं - वॉल्यूम। सिर्फ इसलिए कि विदेशी मुद्रा के लिए कोई मात्रा नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे खोज सकते हैं। जैसा मैंने कहा था कि अगर एमटी 4 इंड आप के लिए काम करता है तो फिर आपको अधिक बिजली मिलती है। मैं इसे एक बड़ा तर्क में बदलने का इरादा नहीं यदि आप यह साबित करने के लिए तैयार हैं कि MT4 वॉल्यूम इंडस्ट्रीज़ असली सौदा सौभाग्य है। मैंने सोचा था कि यह लोगों के लिए यह जानना फायदेमंद होगा कि इंडस्ट्रीज सभी के बारे में क्या है। यही कारण है कि मैं इस चर्चा में क्यों शामिल हुआ। मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात स्पष्ट कर दी है। अब कोई भी उस जानकारी का उपयोग इसके मूल्य के लिए कर सकता है क्या आप निश्चित हैं कि वॉल्यूम एफएक्सडीडी एफसीएम द्वारा लेन-देन की संख्या नहीं है क्योंकि विदेशी मुद्रा के लिए कोई मात्रा नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे खोज सकते हैं। जैसा मैंने कहा था कि अगर एमटी 4 इंड आप के लिए काम करता है तो फिर आपको अधिक बिजली मिलती है। मैं इसे एक बड़ा तर्क में बदलने का इरादा नहीं यदि आप यह साबित करने के लिए तैयार हैं कि MT4 वॉल्यूम इंडस्ट्रीज़ असली सौदा सौभाग्य है। मैंने सोचा था कि यह लोगों के लिए यह जानना फायदेमंद होगा कि इंडस्ट्रीज सभी के बारे में क्या है। यही कारण है कि मैं इस चर्चा में क्यों शामिल हुआ। मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात स्पष्ट कर दी है। अब कोई भी उस जानकारी का उपयोग इसके मूल्य के लिए कर सकता है मैंने इस धागे के माध्यम से पढ़ना शुरू किया और न समझें कि आप उसे बताने का क्या प्रयास कर रहे हैं। आखिरी पोस्ट वह यह समझने की कोशिश कर रहा है कि एमटी 4 में वॉल्यूम इंडिकेटर वास्तव में रिपोर्टिंग नहीं कर रहा है कि वास्तव में यह एक सच वॉल्यूम इंडिकेटर है। मैं नहीं देख रहा था तर्क था। सादा और सरल उस विशेष दलाल के लिए संविदाओं की संख्या दिखाते हुए सूचक है या क्या यह विशेष समय सीमा के लिए केवल एक टिक की राशि है अगर यह कई प्रकार की टिक होती है तो यह मैन्युअल अपडेट या दलाल से रिपोर्ट किए गए टिक्स की वास्तविक मात्रा को शामिल करता है मुझे जवाब नहीं पता है और मुझे लगता है कि वह सिर्फ यह जानने के लिए कोशिश कर रहा है कि ओटी इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने इस धागे के माध्यम से पढ़ना शुरू किया और न समझें कि आप उसे बताने का क्या प्रयास कर रहे हैं। आखिरी पोस्ट वह यह समझने की कोशिश कर रहा है कि एमटी 4 में वॉल्यूम इंडिकेटर वास्तव में रिपोर्टिंग नहीं कर रहा है कि वास्तव में यह एक सच वॉल्यूम इंडिकेटर है। मैं नहीं देख रहा था तर्क था। सादा और सरल उस विशेष दलाल के लिए संविदाओं की संख्या दिखाते हुए सूचक है या क्या यह विशेष समय सीमा के लिए केवल एक टिक की राशि है अगर यह कई प्रकार की टिक होती है तो यह मैन्युअल अपडेट या दलाल से रिपोर्ट किए गए टिक्स की वास्तविक मात्रा को शामिल करता है मुझे जवाब नहीं पता है और मुझे लगता है कि वह सिर्फ यह जानने के लिए कोशिश कर रहा है कि ओटी इसका इस्तेमाल कैसे करते हैं। धन्यवाद, तुमने मेरा मतलब बताया

No comments:

Post a Comment