Saturday 23 December 2017

Gbpjpy - स्टॉप - हानि - विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा लेख IFTC वित्तीय अध्ययन द्वारा लिखित नुकसान को रोकने के लिए। मैं इसका उपयोग नहीं करना चाहता हूं पिछले हफ्ते मैं एक ऐसी वेबसाइट की समीक्षा कर रहा था जिसमें उन निवेशकों के लिए एक व्यापार संकेत कार्यक्रम है जो भ्रमित बाजार विश्लेषण में शामिल नहीं होना पसंद करते हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं क्योंकि इस तरह की सेवाएं आम तौर पर अन्य महत्वपूर्ण चीजें अपने दैनिक जीवन में लेकिन दिलचस्प बात यह थी कि ज्यादातर सिग्नल ने अपनी सिफारिशों पर स्टॉप लॉस पॉइंट नहीं लगाया था। क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें पता है कि वे हर समय या सही हैं क्योंकि वे 200 सौ अंकों की अप्रत्याशित गिरावट और एक ही व्यापार में अपने व्यापारिक खाते का आधा हिस्सा नहीं गंवाते थे। हालांकि, उनमें से ज्यादातर के पास उनके सिग्नल बोर्ड पर खुले ट्रेडों के -1000 से -5000 पिप्स के बीच कुछ है और वे वास्तव में सख्ती से फंस गए हैं, जबकि वे हारने वाले ट्रेडों का कटौती कर सकते हैं और एक दूसरे के बजाय इसके अलावा मुझे यह बताना चाहिए कि कुछ अन्य प्रकार के सिस्टम ट्रेडिंग हैं जो कि उद्धृत फंडक्वाट कहते हैं और मैं वास्तव में तर्क नहीं करना चाहता कि वे सही या गलत हैं या नहीं। मैं निश्चित रूप से दिन के व्यापारियों से बात कर रहा हूं जो हर दिन बड़े भालू के साथ चुनौती में पड़ जाते हैं। कभी-कभी, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि एक व्यापारी को स्टॉप लॉस होने के बारे में क्यों आश्वस्त नहीं हो सकता है, जब तक कि हम लगभग हर महीने एक अप्रत्याशित अनकही आवेग (मैं इसे सर्वश्रेष्ठ टेस्ट के लिए कहता हूं जिसे बाजार के बाकी हिस्सों में कम से कम) कहते हैं। इसमें कोई विशेष नियम नहीं है कि आपको स्टॉप लॉस क्यों रखना चाहिए, इसलिए नीचे दिए गए सुझावों को सामान्य नियमों के रूप में मानें और अपने गुरु से पूछें कि आप और आपके व्यापार प्रणाली के लिए विश्वसनीय रोकथाम के नियमों को फिट करने के लिए (यदि आपका कोई है)। कई हारे हुए व्यापारियों को भी बाजार के वातावरण को मापने की कोशिश कर के बिना वे सभी ट्रेडों के लिए एक ही बंद नुकसान जगह है। स्टॉप लॉस रखने के डर से मत डरो, जबकि यह आपके लाभ के लिए है और आपको पता होना चाहिए कि आपके लाभ का उद्देश्य क्या है। रोको की हानि मौजूदा कीमत के करीब नहीं होनी चाहिए, जबकि स्टॉप लॉस के कई दुश्मनों ने पहले ही बहुत करीब वाले लोगों का इस्तेमाल करके अपने व्यापारिक खातों को बर्बाद कर दिया है। स्टॉप लॉस को आप व्यापार में आने वाले बिंदु से बहुत दूर नहीं होना चाहिए, जबकि किसी भी रोक हानि को न रखने के बजाय एक अपठनीय, काल्पनिक रक्षक अपने लाभ लक्ष्य के अंक से अधिक जोखिम न लेने की कोशिश करें प्रो ट्रेडर्स केवल उन ट्रेडों को लेने की सलाह देते हैं, जिनके संभावित क्षमता में कम से कम 2 अंक संभावित क्षमता के कम से कम 2 पिक्स होते हैं, लेकिन मैं कहूंगा कि यह पूरी तरह से पैसे प्रबंधन प्रणाली पर निर्भर करता है जो आप उपयोग करते हैं, क्योंकि अलग-अलग पैसों प्रबंधन प्रणालियों के लिए अलग-अलग सिफारिशें हैं जोखिम amp पुरस्कार कभी-कभी एक ट्रेडिंग सिस्टम काम नहीं करता है यदि आप अपने कुल खाता शेष के 7 से 10 की सिफारिश की तुलना में कम जोखिम लेते हैं इसका मतलब है कि आप बड़े आकार का व्यापार करते हैं या आप बाजार में प्रवेश करते हैं जब हर कोई बाजार से बाहर निकलता है। इस मामले में यह आपकी गलती नहीं है क्योंकि आपके पास स्पष्ट रूप से इस तरह के व्यापार के बारे में स्पष्ट संदेश है और इस समस्या को हल करने के लिए एक विशेषज्ञ से पूछें। यदि आप इस बात से बहुत आश्वस्त हैं कि आप अपने 10000 डॉलर के खाते में से 10 लाख डॉलर का नुकसान रोकने का उपयोग नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आप एक हैं जो कीमतों को नए ऊंचाइयों को मारने के बजाय अपने रास्ते पर वापस कर देगा, ठीक है, बस आप गलत हैं याद रखें, विदेशी मुद्रा बाजार में किसी भी मुद्रा की कीमत के लिए कोई आकाश सीमा नहीं है। यदि आप अपने ट्रेडों पर पूर्व परिभाषित स्टॉप लॉस रखना पसंद नहीं करते हैं, तो कृपया किसी से आपको बताएं कि क्वाट्राइंग स्टॉपक्वाट का इस्तेमाल करते हुए आपको एक जिक्र व्यापार का पालन कैसे करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि 100 से अधिक खोने वाले एक या दो खोने वाले व्यापार में बेहतर है, चक्कर आना -1000 pips में डूबने के बजाय सर्वोत्तम रोक हानि बिंदु को परिभाषित कैसे करें आसानी से सबसे सटीक स्टॉप लॉज पॉइंट को परिभाषित करने के लिए इन उपकरणों का उपयोग करें: 10 पाइप का उपयोग करें, पहले परॉबॉलिक एसएआर स्पॉट (डॉट) को ओवरल्लोव करें शॉर्टलंग ट्रेडों के लिए मूल्य मोमबत्तियां नोट 1: याद रखें कि आप केवल 10 पिप्स उपरोक्त एसएआर बिंदुओं के ऊपर स्टॉप लॉस बिंदु के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं जब आपके पास लघु व्यापार और उपराष्ट्रपति है। नोट 2: आपको एहसास हुआ कि एसएआर से प्राप्त स्टॉप लॉस उस बिंदु से बहुत दूर है जिसे आप बाजार में प्रवेश करना चाहते हैं। ठीक है, इसका मतलब है कि आप ऐसा नहीं करने के लिए बाजार में बहुत देर से प्रवेश करने वाले हैं। 10 पिप्स का उपयोग करें जो दिन पहले उच्च और कम है और बाजार के मामले में बहुत अधिक स्थानांतरित हो गए हैं, कल शॉर्ट एलएफ़ के रूप में 10 पिप्स का इस्तेमाल करें और अपने शोर्ट-लोंग ट्रेडों के लिए स्टॉप लॉस बिंदु के रूप में कम करें। 55 ईएमए और 144 एमए के दो स्थानांतरण औसत का उपयोग करें। आप अपने लॉन्च शोर्ट ट्रेडों के लिए प्रॉफिट लॉस गेम कैसे सेट करते हैं, इसके आधार पर आप अपने स्टॉप लॉस को केवल 10 पिप्स नीचे रख सकते हैं, इनमें से एक एमए के ऊपर। नोट: यदि आप रेंज मार्केट ब्रेक पर ट्रेड करते हैं तो इस तरह की स्टॉप लॉस सेटिंग के बारे में जागरूक रहें, और यह किसी और तरीके का उपयोग करने के लिए काफी सुरक्षित है। स्टॉप लॉस प्लेस 10 पीप ओवरब्लोल बॉलिंजर बैंड्स शॉर्टलॉन्ग ट्रेडों के लिए ऊपरी लीवर बैंड। यदि आप बाजार का विश्लेषण करने के लिए इलियट वेव्स सिद्धांत का उपयोग करते हैं: जब आप लंबे समय से लहर पर रहते हैं तो तेजी से रुख में दूसरा (2) लहर के नीचे स्थित बस स्टॉप लॉस प्लेस द लॉज लॉस करें। चौथी लहर जब आप लंबी 5 वीं लहर पर जाएं स्टॉप लॉस को सही रखें ऊपर की तरफ जब आप ए-बी-सी सुधारक तरंगों के आधार पर शॉर्टलॉन्ग के लिए जाते हैं तो पिछली लहर का दाम लगाना। वसूली के सुझाव 4 घंटे चार्ट पर आधारित हैं स्टॉप लॉस पॉइंट्स को परिभाषित करने के उन तरीकों ने मेरे लिए काम किया है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि आपके लिए काम करता है, इसलिए अपने सलाहकार या विशेषज्ञ मित्र से अपने व्यापारिक रणनीति के लिए उन सुझावों को उपयुक्त बनाने की संभावना का मूल्यांकन करने के लिए कहें। 10 पिप्स इसलिए होते हैं क्योंकि कभी-कभी कीमत एक स्पर्श से अधिक के द्वारा महत्वपूर्ण समर्थन या प्रतिरोध स्तर को प्रभावित करती है। कृपया मत भूलो, स्टॉप लॉस इश्यू वास्तव में कोई गेम नहीं है। यह आपके लिए एक विकल्प भी नहीं है, यह एक सटीक है और आप जब आप कुछ भी नहीं कर सकते, तब आपको बचाएगा, इस स्थिति में अपने दिमाग को ताज़ा करें। अपने प्रश्नों को मेरे ईमेल पते के लिए अग्रेषित करें s. a.ghafariiftc. ir मैं आपको सबसे अच्छा जवाब देने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता हूं। अच्छा लॉकएटआर स्टॉपलॉस सेटिंग्स हे लोग, मैं सब कुछ देख रहा था लेकिन मुझे स्टॉपलॉस गणना में एक कारक के रूप में एटीआर का उपयोग करने के क्षेत्र में वास्तव में देख रहे उत्तर मिल गया। मैं मूल रूप से उद्धृत सिम्फोनी सिस्टमक्वाट का व्यापार कर रहा हूं जो कि मूल्यांकनकर्ता इस मंच पर पेश किया है और 4 घंटे की समय सीमा पर इसके साथ काफी सफल रहा है I वर्तमान में मैं एक 90 पीरियड दर के साथ EURUSD और GBPJPY पर एक निश्चित 100 पीप स्टॉप का उपयोग करता हूं, मेरे पास एक सांख्यिकीय अध्ययन है जो कि निष्कर्ष निकाला है कि स्टॉप के लिए 1.5 एट्रर इष्टतम के करीब है। सिम्फोनी सिस्टम को बहुत ज्यादा परत परीक्षण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत होती है - ताकि 90 अभ्यस्त आगे के परीक्षण में हो सके- लेकिन वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता पर्याप्त पर्याप्त परीक्षण करने के बाद कृपया मुझे एक बजे ड्रॉप करें मुझे सिस्टम पसंद है और उच्च tFs के बारे में बातचीत का आनंद लेगा। हे लोग, मैं सब कुछ देख रहा था परन्तु स्टॉपलास गणना में एक कारक के रूप में एटीआर का उपयोग करने के क्षेत्र में वास्तव में देख रहे उत्तर का पता चला। मैं मूल रूप से उद्धृत सिम्फोनी सिस्टमक्वाट का व्यापार कर रहा हूं जो कि मूल्यांकनकर्ता इस मंच पर पेश किया है और 4 घंटे की समय सीमा पर इसके साथ काफी सफल रहा है I वर्तमान में मैं डेमो और बैकटेस्टिंग के माध्यम से एक 90 जीत दर के साथ EURUSD और GBPJPY पर एक निश्चित 100 पीओपी स्टॉप का उपयोग करता हूं जो कि मेरे लिए काफी रोमांचक है। मेरा प्रश्न यह है कि, एटीआर की गणना करने के लिए एक सटीक अवधि क्या होगी एमटी 4 पर डिफ़ॉल्ट कृपया एक संलग्न करें आप उसे इसे रोकने के लिए एटीआर 2 जैसे उपयोग के मान के लिए भी सेट कर सकते हैं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment