Saturday 16 December 2017

Mxtrade - mt4 - विदेशी मुद्रा


MXTrade समीक्षा साइट पर जाएं दिसंबर 2016: इस कंपनी के खिलाफ एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के दोषी वोट हैं। एफएपी एमएक्स व्यापार से सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करती है, जब तक कि यह समस्या हल नहीं की जा सकती। सावधानी: दिसंबर 2014-अक्टूबर 2015: MXTrade के लिए सबमिट की गई कई नकली और अत्यधिक संदिग्ध सकारात्मक समीक्षाएं। 8 सितंबर, 2015: साइस ने लाओ ग्लोबल सर्विसेज कॉर्प (एमएक्सट्रैड) के खिलाफ चेतावनी जारी की है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें MXTrade एक विदेशी मुद्रा दलाल है एमएक्स ट्रेड मेटाट्रेडर 4 और मोबाइल फॉरेक्स ट्रेडिंग शीर्ष मंच प्रदान करता है। MXTrade आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 45 विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े, सीएफडीएस, कमोडिटीज़, स्टॉक इंडेक्स, इक्विटी शेयर, सोना और चांदी प्रदान करता है। मैं लगभग 22 जुलाई 2015 से कंपनी का एक ग्राहक रहा हूं। मैंने श्री कॉर्ग हेन्स के साथ काम किया था, जो मुझे मेरे दलाल के रूप में सौंप दिया गया था जब मैं कंपनी में शामिल हो गया था। मैंने श्री हेन्स की सलाह और दिशा में काम किया था जो हर समय मेरे ज्ञान के लिए, एमएक्सट्रैड्स नियमों और विनियमों की सीमा के भीतर था। डेढ़ हफ्ते पहले (लगभग 22 अक्टूबर 2015) मेरा खाता अक्षम कर दिया गया था - मैं अपने मोबाइल डिवाइस या डेस्कटॉप एप्लिकेशन से अपने खाते में प्रवेश नहीं कर पा रहा हूं। मैंने अपने दलाल के साथ इस मामले की जांच की और उसने मुझसे सलाह नहीं दी क्योंकि मेरे खाते को वीआईपी में ले जाया जा रहा था और श्री माइकल रिचर्डसन 23 अक्टूबर 2015 को मुझसे संपर्क करेंगे, और बाद में 26 अक्तूबर 2015 को शेड्यूल किया जाएगा। मुझे श्रीमान ने कभी संपर्क नहीं किया था रिचर्डसन लेकिन श्री गेविन एंडर्सन (27 अक्टूबर 2015 को): उन्होंने मुझे बताया कि मेरा खाता परेशानी में था और वह इसे ठीक करने में मेरी सहायता करेगा। संक्षेप में श्री एंडर्सन ने दिया था कि श्री हेन्स ने मेरे खाते में कुछ धोखाधड़ी वाले बोनस जमा (21 000 रुपये) किए थे, ये जमा मेरे खाते को बचाने के लिए किया गया था लेकिन फिर भी नियमों के खिलाफ थे और मुझे इसके लिए पैसे का भुगतान करने की आवश्यकता थी उन जमा राशि - अगर मैंने पैसे का भुगतान नहीं किया तो मेरा खाता बंद हो जाएगा और कंपनी अपने सभी लाभ और पूंजी निवेश को लेगी। मैंने जमाराशियों के बारे में और अधिक जानने के लिए पूछा कि वास्तव में श्री एंडर्सन किस बारे में बात कर रहे थे। मेरी जांच का नतीजा यह है कि मैं उन जमा राशि के बारे में जानता हूं और मैंने श्री एंडर्सन को बताया कि मैंने उस समय श्री हेंस को जमा राशि के संदर्भ के बारे में कहा था: श्री हेन्स ने एक मौके पर मुझे बताया कि जमा एक था वित्त विभाग से बोनस हमें व्यापार करने में मदद करता है - जब मैं मुनाफा कमाता था तो कंपनी ने लाभ कमाया और उन्होंने इस कारण को आगे बढ़ाने के लिए बोनस बढ़ा दिया। एक अन्य मौके पर मैंने अपने खाते में लॉग इन किया और मुझे 10 000 जमा मिले और मैंने इसके बारे में पूछताछ की, श्री हेन्स ने मुझे बताया कि उसने पहले ही रात से अनुरोध किया था, यह वित्त से एक बोनस था कि वे बाद में अपने खाते से घटा देंगे । तीसरे मौके पर श्री हेन्स ने मुझे बताया कि जमा और अतिरिक्त 500 अतिरिक्त 1000 से ज्यादा जमा जो मैंने पहले ही बना दिया था, मैं वित्त से 3000 बोनस के लिए अर्हता प्राप्त कर सकता हूं। मेरे पास ये स्काइप बातचीत के स्क्रीन शॉट थे और मैंने श्री एंडर्सन के साथ साझा किया था। इसके अलावा, मैंने मार्जिन स्तर की आवश्यकताओं को समझने के लिए श्री हेन्स से जानकारी का अनुरोध किया था और जिस बिंदु पर मेरे खाते में एक मार्जिन कॉल होगी, साथ ही स्थिति और खातों के स्वत: बंद होने के लिए श्री हेन्स ने मुझे बताया कि मेरा खाता मार्जिन कॉल से बहुत दूर था और मुझे केवल तब चिंता करने की आवश्यकता होगी जब मेरा मार्जिन स्तर 25 के करीब था क्योंकि यह स्वचालित खाता बंद है। मुझे प्रदान की गई जानकारी के बाद, श्री एंडर्सन ने मुझे 28 अक्टूबर 2015 को मुझसे संपर्क करने के लिए सूचित किया कि फर्जी बोनस जमा के लिए वास्तविक राशि अब 12 000 है। श्री एंडर्सन के साथ बातचीत में मैंने चिंता व्यक्त की कि उस समय मेरे खाते को निष्क्रिय कर दिया गया था वहां खुली स्थिति थी और मेरे खाते की सुरक्षा के लिए कुछ किया जाना चाहिए, जबकि mxtrade अभी भी इस मामले की जांच कर रहा था - ऐसा लगता है कि इस बिंदु का उपयोग मुझे अपनी जमावट वापस करने से पहले जमा राशि का भुगतान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए किया जाता है। मैंने श्री एंडर्सन से असहमत नहीं किया है कि किसी को जमा वापस करने की जरूरत है, लेकिन मुझे इस बात का विवाद है कि मेरे दलाल के लिए मेरे खाते में गैरकानूनी जमा किए जाने और कंपनी को गलत तरीके से प्रस्तुत करने के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। श्री एंडर्सन ने जोर देकर कहा कि कोई भी मुझे पैसे उगाहने के लिए ज़िम्मेदार नहीं है, कारण यह है: मेरे खाते को बचाने के लिए जमा किया गया था, लेकिन यह कैसे हुआ जब मेरा खाता मेरे दलाल द्वारा बताए गए मार्जिन कॉल के करीब कभी नहीं था, लेकिन अगर वास्तव में स्तर मार्जिन कॉल के लिए आवश्यकताओं के अनुरूप उन तक पहुंचे थे, मुझे अभी तक एक निश्चित निर्णय लेने का मौका नहीं दिया गया था कि कंपनी के मार्जिन स्तर आवश्यकताओं के बारे में मुझे प्रस्तुत की गई झूठी जानकारी के कारण महत्वपूर्ण स्तर पर पहुंचने से पहले कुछ निश्चित पदों को बंद करना है या नहीं। । श्री एंडर्सन ने मेरी दलील को स्वीकार नहीं किया और मुझे सूचित किया कि अगर मैं जमा नहीं बढ़ाता तो मेरा खाता बंद हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप मैं सब कुछ ख़त्म कर दूंगा। मैंने धोखाधड़ी की घटना की रिपोर्ट के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूछा और मेरे दलाल के बदले मुझे क्षतिपूर्ति के लिए जिम्मेदार रखने के लिए mxtrade ने क्या औचित्य दिया है श्री एंडर्सन के साथ उपर्युक्त बिंदुओं के साथ लंबी चर्चा के बाद मैंने उनसे समझाया कि मैं एक सौहार्दपूर्ण समाधान खोजना चाहता हूं, भले ही यह जमा वापस करने का मतलब है, लेकिन मुझे इस घटना के बारे में एक औपचारिक संचार की जरूरत है जो गलत काम कर रहे हैं एक उचित औचित्य क्यों मैं भुगतान करना होगा श्री एंडर्सन ने मुझे बताया कि वह देखेंगे कि वह क्या कर सकता था। 28 अक्टूबर की शाम को मुझे मेरे ई-मेल इनबॉक्स में साइन इन करने के लिए एक क्रेडिट एग्रीमेंट फॉर्म मिला है और श्री एंडर्सन ने मुझे समझौते के बारे में बात करने के तुरंत बाद एक कॉल दिया था - मैंने श्री एंडरसन को बताया कि मैं इसके साथ खुश नहीं था क्योंकि यह एक मानक क्रेडिट समझौता जो इसे देखता है जैसे मैंने जानबूझकर जमा के लिए कहा था और इस घटना के संबंध में कंपनी से कोई पावती नहीं थी और न ही इस मुद्दे के आसपास की परिस्थितियों के बारे में कोई सूचना थी। श्री एंडर्सेंस की प्रतिक्रिया इस तथ्य पर वापस लौटना है कि अगर मैंने खाता का भुगतान नहीं किया है और उसने मेरी मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है तो मेरा खाता बंद हो जाएगा। अगले दिन 2 9 अक्तूबर 2015 को चर्चा करते हुए मैंने श्री एंडर्सन से कहा कि मैं किसी से बात करना चाहूंगा, जो इस तथ्य को कवर करने की कोशिश करने के बजाय अपनी योग्यता के आधार पर इस मुद्दे का आकलन करेगा कि दुर्व्यवहार, लापरवाही और कंपनी के महत्वपूर्ण नीति की जानकारी के बारे में गलत बयानी - श्री एंडर्सन ने मुझसे कहा कि कोई मुझसे संपर्क करेगा कंपनी के कानूनी और ग्राहक सेवा विभाग के कई ईमेलों का पालन करने के बाद, आखिरकार 9 जनवरी 2015 को मैक्स डेनियल नाम से वित्त विभाग से एमस्ट्राड कर्मचारी द्वारा संपर्क किया गया। मैक्स और मैंने बड़े पैमाने पर बात की और मैंने अपने अनुभव को समझाया लेकिन अनिवार्यतः उन्होंने श्री एंडर्सन के समान ही दृश्य कुछ समय बाद मैक्स के साथ मैक्स के साथ जाकर मैंने इस मामले में मेरी असंतोष को संप्रेषित किया और मैक्स को मेरे पास कौन से विकल्प थे I ने पूछा। मैक्स ने कहा कि वह अपने वरिष्ठ से बात करेगा और उन्होंने लगभग 20 मिनट या उससे भी ज्यादा समय बाद मुझे फोन किया - अंतिम परिणाम यह है कि मेरे खाते में धोखेबाज़ जमा के लिए अब मेरे पास 10 000 हैं: अगर मैं 10 जमा करता हूं तो मैं इन तक पहुंच प्राप्त कर सकता हूं मेरा खाता और मुझे एक क्रेडिट एग्रीमेंट दिया जाएगा जहां शेष 9000 को मेरे द्वारा 30 दिनों के भीतर भुगतान करना होगा। मेरी बातचीत इस नोट पर समाप्त हुई थी क्योंकि दिन में देर हो गई थी। हम 10 वीं सितंबर 2015 में अगले बार फिर से बात की थी, मैक्स ने मुझसे पूछा कि क्या मैंने इस समझौते के बारे में सोचा था और अगर मैंने फैसला किया है मैंने मैक्स को बताया कि यह परिस्थिति परिस्थितियों के लिए उपयुक्त नहीं लगती और मैं इसके पदों के लिए प्रतिबद्ध नहीं हो सका। मैक्स ने मुझे बताया कि मेरे पास क्रेडिट एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने का विकल्प नहीं था और मैं अपने खाते में छोटे जमा करना शुरू कर सकता हूं, जिससे वह सबूत के रूप में इस्तेमाल कर सकता है कि मैं इस मामले को ठीक करना चाहता हूं और मेरी मदद करने के लिए आगे की कार्रवाई रोकना मेरी लेखा। ये शब्द उचित नहीं लगता है और मैं उस स्थिति को और बढ़ा सकता हूं जो मैं अंदर हूं। मैं अत्यधिक उनकी सेवाओं के लिए MxTrade की सिफारिश करता हूं। मैं थोड़ी देर के लिए उनका ग्राहक रहा हूं और उनके पास विशेषज्ञ दलाल हैं जो मेरी सहायता कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं सही काम करता हूं ब्रोकर हमेशा मुझे बाजार में क्या हो रहा है, इसके बारे में एक अपडेट दे रहा है वह एक कारण है कि मैं अभी एक सफल ऑनलाइन व्यापारी हूं, लेकिन निश्चित रूप से, हम अगर हम कुछ निवेश करने को तैयार नहीं हैं तो कमा सकते हैं। एक और अच्छी बात यह है कि मैं आसानी से उनसे संपर्क कर सकता हूं क्योंकि उनके पास चैट समर्थन, फोन समर्थन और मेल समर्थन भी है। मैं खुश मीक्टेस्ट्रड व्यापारी हूं और मेरी अगली वापसी की समीक्षा करें मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें: 4 स्टार रेटिंग हटाए गए यह समीक्षा कनाडा से नहीं आई थी यह एफपीए को MXTrades प्रतिनिधि द्वारा फिलीपींस में उसी स्थान से आया था। इस नकली समीक्षा के 8 मिनट के बाद प्रस्तुत किया गया था, हेनरी, लंदन, ब्रिटेन से होने वाले एक नकली 5 स्टार समीक्षा उसी स्थान से ट्रेडिंग बैंकों के लिए आया था। प्रति एफपीए नीति के अनुसार, इस समीक्षा पर रेटिंग को शून्य सितारों के रूप में सेट किया गया है। एफपीए समीक्षा स्पैमर्स की सराहना नहीं करता है एमएक्स टाइड लोगों को पैसा मिलता है और वे लोगों को चालें कृपया व्यापार के लिए कोई पैसा जमा न करें और न करें मेटन कार्ड्स लीवेंट डेमीर और कई कर्मचारी चाल और पैसे के पैसे चुराए गए वे अच्छी कंपनी नहीं हैं उन्होंने मेरी 20,000 यूडी निरपेक्ष अपमान को चुरा लिया, वे कुल स्कैमर हैं, वे अपने प्लेटफ़ॉर्म को अक्षम करते हैं ताकि आप ट्रेडों को बंद न कर सकें, मुझे 2x बड़े ट्रेडों पर शून्य में डाल दिया क्योंकि वे कहते हैं कि स्टॉप लॉस की आवश्यकता नहीं है। एक बार जब आप लॉक हो जाते हैं तो वे मार्जिन बढ़ाने के लिए और अधिक धन चाहते हैं, वे कहते हैं--- यह आपको अधिक पैसा देने के लिए ही है। वे आपको बड़े फैलाने वाले ट्रेडों में डालते हैं और आप लगभग हमेशा शून्य में समाप्त होते हैं लेकिन हे मार्जिन बढ़ाने पर आते हैं और हम आपको कुछ और दिवालिया देंगे। Iwill उन्हें रिपोर्ट किया जाएगा, लेकिन वे मानते हैं कि बेलूज़ में साइप्रस और मुख्य कंपनी में विनियमित नहीं हैं, इसलिए आपके पैसे को अलविदा लोगों को चूम दो। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। मैक्सट्रैड की समीक्षा हाय वहाँ mxtrade, आपकी अच्छी सेवा के लिए धन्यवाद पिछले हफ्ते मैंने सिर्फ एक वापसी की और मेरे परिवार के साथ छुट्टी पर चले गए, मेरे बच्चे इतने खुश थे कि उन्होंने पूरे समय खेला और मैं देखें कि उन्होंने हमारी यात्रा का आनंद कैसे उठाया? मुझे खुशी है कि मैंने इस कंपनी को चुना, मेरा खाता प्रबंधक बहुत ही सुखद था और वह हमेशा मुझे बाजार में क्या हो रहा है, मुझे अपडेट करता है, मेरे दलाल मेरे सौदों के साथ एक उत्कृष्ट काम भी कर रहा था, उसके साथ मैं हमेशा सर्वश्रेष्ठ पदों को प्राप्त करता हूं। जब मैंने कुछ महीने पहले शुरू किया तो मैं इतना संकोच कर रहा था क्योंकि मैं अपना पैसा खोने से डरता हूं, मैं इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मुझे डराया नहीं जाना है, लेकिन धन्यवाद मुझे अपने पैसे की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। निश्चित रूप से सबसे अच्छा दलाल मुझे अभी तक पता है। मैं सिर्फ आशा करता हूं कि भविष्य में उनके लाइव चैट में सुधार होगा, इससे पहले कि वे उत्तर देंगे इसे रखो और मेरे पैसे का ख्याल रखना। टैग: MXTrade समीक्षाएं जो देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन ऑनलाइन वर्तमान में 36 अतिथियों ऑनलाइन हैं। कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment