Saturday 30 December 2017

ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी विदेशी मुद्रा शांति सेना


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपने पैसे देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। ओनलाइनट्रेडिंगकैडीई (माइक Mc Mahon) की समीक्षा करें साइट पर जाएँ DON039T इस पर छुटकारा मिलें मैं आपके साथ छाप में हिस्सा लेता हूं जो मुझे कनाडा में 12 दिन ओटीए वर्ग के बाद छोड़ दिया गया था। यह एक बिक्री पिच है और मेरा मानना ​​है कि वे 0 0 9 3 आपसे पैसे निकालते रहेंगे जब तक कि आप एक भारी मात्रा में योगदान नहीं देते। कक्षा शुरू होने से पहले प्रशिक्षक ने प्रतीक्षा क्षेत्र में हम में से प्रत्येक के साथ संक्षेप में बातें कीं। संक्षिप्त बातचीत के दौरान प्रशिक्षक ने कुछ अप्रत्यक्ष सवालों के साथ हमारी वित्तीय स्थिति का विचार प्राप्त करने का प्रयास किया। क्लास खत्म होने के बाद न तो मैं और न ही दूसरे सहभागी को अगले 3 दिवसीय कक्षा के लिए साइन अप करने का प्रयास किया गया - यह कि क्योंकि हम में से एक बेरोजगार था और दूसरे ने पूछा कि क्या वे 5000 के बजाय 1,000 के साथ खाता शुरू कर सकते हैं, क्योंकि वे पैसा नहीं दे सकते यह। हम दोनों ने दिखाई दिया कि ओटीएटी के पाठ्यक्रमों पर खर्च करने के लिए हमारे पास कोई अतिरिक्त धन नहीं है। इस बीच, एक अन्य सहभागी ने आगे ओटीए शिक्षा के लिए पीछा किया क्योंकि वह ऐसा लग रहा था जैसे वह खर्च करने के लिए नकद था। जब प्रशिक्षक ने हमें बताया कि ओटीए उन लोगों में चयनात्मक है जिन्हें वे अपनी शिक्षा लेने के लिए अनुमति देते हैं क्योंकि वे एक खूंखार फिट सुनिश्चित करना चाहते हैं, मुझे लगता है कि वे वास्तव में क्या कर रहे हैं उन लोगों को चुनना है जो उन्हें लगता है कि पैसा है और वे अपने पाठ्यक्रमों पर खर्च करेंगे। साथ ही, पहले तीन दिवसीय कोर्स जहां हम क्वेटिव क्वाट ट्रेडिंग कर रहे हैं, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को आयोजित किया जाता है। मुझे किसी भी बाजार के बारे में पता नहीं है जो शनिवार और रविवार को खुले हैं तो मुझे यह पता था कि यह 3 दिन का कार्यक्रम लाइव व्यापार करने वाला नहीं था, और हम शायद शुक्रवार को लाइव ट्रेडिंग नहीं करेंगे क्योंकि यह हमारे सीखने का पहला दिन होगा कि क्या करना है। तो, आपको लगता है कि शनिवार और रविवार की संभावना पर क्या होता है, अगले 5 दिवसीय पाठ्यक्रम के लिए और अधिक बिक्री पिच एक बार जब आप इस निवेश-इन-द-कोर्स की प्रक्रिया को शुरू करते हैं, तो पहले से ही इस तरह के एक निवेश के रूप में आप के रूप में चलने के लिए मुश्किल हो गया है और किसी को हमेशा 12 दिनों के फ्री क्लास प्रशिक्षक के बारे में सोचना पड़ता है, अगर यह पैसा बनाने का एक बड़ा तरीका है, तो आप इस कोर्स को क्यों पढ़ रहे हैं और इसके बिक्री को आगे बढ़ा रहे हैं, और वर्जिन द्वीप समूह के समुद्र तटों पर नहीं बैठे हैं आपका स्मार्टफोन, बस पैसा बना रहा है, जबकि अपने बच्चों को वृक्ष और जीवन का आनंद लेते हुए देख रहे हैं आप इस बिक्री को क्यों लंदन, यूनाइटेड किंगडम को धक्का दे रहे हैं यह जगह एक असली मजाक है वे व्यापार के बारे में कुछ भी जानते हैं, यह बड़ी बिक्री पिच है, मैं हाल ही में 3 घंटे की बिक्री पिचों में से एक था और मैंने अपने एक बिक्री प्रतिनिधि से व्यापारिक प्रश्न पूछे और उसने एक सुराग किया, जब मैंने पूछा कि मुझे इसकी कीमत क्या होगी ने कहा कि यह कई बार पूछने के बाद मुझे एक उच्च मूल्य सीमा बताया गया था, मैं क्या करना चाहता था पर निर्भर करता है इस विक्रय पिच पर जाने के बाद से मैंने बहुत से नकारात्मक समीक्षाओं को सुना है। वुडलैंड हिल्स सीए स्थान, संयुक्त राज्य अमेरिका ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी (ओटीए) के साथ मेरा अनुभव मैं आपको ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी (ओटीए) की वास्तविक ईमानदार समीक्षा प्रदान करने जा रहा हूं। यह 3 दिसंबर 2016 को ओटीए की शुरूआत में शामिल होने के अपने अनुभव पर आधारित है। मेरी समीक्षा में आने से पहले, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैंने ओटीए द्वारा प्रस्तुत परिचय पाठ्यक्रम में भाग लेने का फैसला क्यों किया। मैं इंटरनेट विपणन के साथ शामिल हूँ जब मुझे अपनी फेसबुक की दीवार पर ओटीए ऑफर मिल गई, तो उसने मेरा ध्यान पकड़ा। ऐसा होने के नाते मैं हमेशा आय की अन्य धाराओं की तलाश कर रहा हूं, मैंने इस पर एक नज़र डाला और इस कार्यक्रम के दिन से पहले 10 दिनों के लिए साइन अप किया। मुझे इरविन में उनके कार्यालय से दो अनुस्मारक कॉल मिले कॉल यह सुनिश्चित करने का अपना तरीका था कि मैं इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। उन्होनें मुझसे भी पूछा कि क्या मैं किसी और को जानता हूं जो व्यापार के बारे में सीखने में रूचि रखता है। मैंने ऐसा नहीं किया तो मैं अकेले वुडलैंड हिल्स, सीए में संगोष्ठी की बिक्री में भाग गया। ओरे अपने इरविन कार्यालय में प्रतिनिधि से फोन कॉल दे रहा था, मुझे बताया गया कि मुझे इसमें शामिल होने के लिए एक टैबलेट मिलेगा। इसके बाद में मैं तो घटना के लिए एक शनिवार की सुबह दिखाई देता हूं। मैंने देखा पहली बात यह है कि स्थान एक बहुत अच्छी इमारत में था। एक बार मैं अंदर आ गया, मैंने सामने की मेज पर हस्ताक्षर किया और क्लास के शुरू होने तक लॉबी में बैठे जाने को कहा गया। चूंकि यह सुबह जल्दी था, यह बहुत अच्छा था कि उनके पास गर्म भोजन था। यह जल्दी था और मैंने नाश्ता नहीं खाया था, इसलिए यह सही समय था। मुझे याद है कि उन्हें अंडे, बेकन और आलू थे। मुझे कहना होगा, भोजन बिल्कुल भी बुरा नहीं था। या शायद मैं नरक के रूप में भूखा था क्योंकि मेरा पेट खाली था। करीब 15 मिनट तक लॉबी में खाने और प्रतीक्षा करने के बाद, एक सज्जन बाहर आ गया और खुद को प्रशिक्षक के रूप में पेश किया, जिसमें से करीब 8 लोग लॉबी में प्रतीक्षा कर रहे थे। मेरे लिए पहला लाल झंडा था, जब प्रशिक्षक ने उन लोगों में से एक के साथ बातचीत शुरू की जो कक्षा में भाग ले रहे थे। मैंने प्रशिक्षक को एक बहुत ही जवान लड़की के सवाल पूछते हुए सुन लिया प्रश्न जैसे: आप दिन के कारोबार के बारे में क्यों जानना चाहते हैं आप एक जीवित जीवन के लिए क्या करते हैं आप निवेश करने के लिए कितने धन लगाते हैं मैंने देखा कि मैंने अपने लिए पहला लाल ध्वज लिखा था पिछले पैराग्राफ में मैंने लिखा है कि क्योंकि इस लड़की ने उनसे ये प्रश्न पूछे 16 वर्ष का था, और वह अपनी मां के साथ थी यह लगभग महसूस किया गया था कि उसे कक्षा में गर्म शरीर की जरूरत है और यह भी महत्वपूर्ण है कि मेरे पास कई सालों से फार्मास्यूटिकल बिक्री के पिछले कैरियर थे, मुझे पता था कि इन प्रकार के सवालों के सवालों के उत्तीर्ण थे। मैंने स्वचालित रूप से मुझे दो बातें बताईं जिनके लिए मैंने साइन अप किया था। 1. कक्षा (जो उम्मीद थी) के साथ बिक्री पिच होने वाला था 2. प्रवेश की कुल लागत सस्ते नहीं होने वाली थी। (बाद में आपसे यह सब कुछ जानने के लिए वे कितना चाहते थे) तब प्रशिक्षक मेरे पास आया था क्योंकि मैं लॉबी में बैठा था और मुझे भी इसी तरह के सवाल पूछे। कुछ ही समय बाद, हमें कक्षा में स्थानांतरित कर दिया गया। कक्षा महसूस हुई कि मैं कंप्यूटर लैब में वापस कॉलेज में था। मैंने इस वर्ग में भाग लेने वाले लोगों की गिनती की, और उन लोगों के साथ जो लगभग 5 मिनट देर से प्रदर्शित हुए, सत्र में कुल 17 लोग थे। प्रशिक्षक ने सत्र शुरू किया, जिसमें उन्होंने उन लोगों से सवाल पूछे जैसे उन्होंने हमें पूछा कि हम लॉबी में कब थे। उन्होंने यह भी बताया कि वह हमारे साथ जानकारी साझा करने जा रहा था, जिसे हमने पहले कभी नहीं सुना था। हम में से 90 इस ऑनलाइन व्यापारिक बात के लिए नए थे, हम जो कुछ सुनना चाहते थे वह हमारे लिए नया होना था। मूल रूप से, हमें दिन के कारोबार पर 101 को दिया गया था। जो जानकारी प्रदान की गई थी वह जानकारी थी कि कोई व्यक्ति ऑनलाइन खोज कर सकता है या विषय पर कोई पुस्तक पढ़ सकता है। क्या दिलचस्प था उसने हमें बताया है कि ओटीए का दिन व्यापार के लिए उनकी ऑनलाइन रणनीति पर एक पेटेंट है। पूरे सत्र 3 घंटे और 30 मिनट लंबा था। फिर, हमें जो सूचना मिली है वह कुछ भी नहीं था कि हम में से कोई भी Google खोज न खोज पाए। मैं कहूंगा कि अध्यापन सत्र के 3 से अधिक घंटे में, लगभग 1 घंटे वास्तव में सिखा रहा था, और बाकी सिर्फ एक बड़ी बिक्री पिच थी। होने के नाते मैं ऑनलाइन मार्केटिंग में हूं, मुझे जल्दी से देखा गया कि कक्षा को बिक्री फ़नल में रखा गया था। बिक्री कीप की शुरुआत तब हुई जब क्लास के छात्रों ने कक्षा में भाग लेने के लिए ओटीए विज्ञापन देखा। मेरे लिए, मैंने अपना विज्ञापन फेसबुक पर प्राप्त किया बिक्री कीप इस तरह से कुछ दिखती है Facebook विज्ञापन या किसी अन्य विज्ञापन पर वेबसाइट (प्रविष्टि या कोई कीमत की कम बैरियर) क्लास सूचना सत्र से आपकी दिलचस्पी और भावनाओं को आवेग खरीदने के लिए तैयार किया जा सकता है। सत्र के आखिर में कम भुगतान करने के लिए हमें पूछना (आमतौर पर किसी कम लागत वाली किसी भी चीज़ को खरीदने के लिए किसी और को ज्यादा कीमत पर आने के लिए आराम मिलता है) मैंने पहली पेशकश के बाद इस बिक्री फ़नल को देखा और फैसला किया कि कुछ झंडे का मैं देख रहा था (अधिक लाल झंडे जो मैंने कुछ में आते देखा) और सत्र में समझाया जा रहा था कि ओटीए मेरे लिए नहीं था अगर आपको नहीं पता कि बिक्री कीप क्या है, तो आप नीचे यूट्यूब वीडियो से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं: दाएं साथ चल रहा है कक्षा पूरी होने के बाद, बिक्री दबाव अधिक तीव्र हो गया एक और सज्जन कमरे में आया और हमें बताया कि अगर हम अपने 3-दिवसीय कोर्स में शामिल होना चाहते हैं, तो हमें आज ही साइन अप करना होगा। कोई भी विकल्प नहीं थे जहां तक ​​कि वे क्या प्रदान किए गए को छोड़कर भाग लेते थे। अजीब बात यह है कि पूरे अधिगम सत्र के दौरान, प्रशिक्षक ने हमें बताया कि उनके पास तीन दिवसीय पाठ्यक्रम था, और लागत 500 थी। उन्होंने 3 घंटे और 30 मिनट के दौरान हमें यह 2-3 बार कहा होगा उसकी कक्षा फिर कीमत में क्लासिक कमी आती है वह हमें बताता है कि हमें तीन दिवसीय पाठ्यक्रम के लिए 500 का भुगतान नहीं करना पड़ेगा, लेकिन कीमत अब जादुई 17 9 है या 150 हो सकती है। मैं सही कीमत भूल गया हूं, लेकिन यह सौ सौ और कुछ था। प्रशिक्षक के मुताबिक कीमत में कमी का कारण उन कंपनियों में से एक रिश्ते के कारण था जो स्टॉक ऑनलाइन देखने के लिए उपयोग करते हैं। इस बिंदु पर, इस सत्र के बारे में सब कुछ मेरे लिए एक कॉमेडी शो बन रहा था कुछ अन्य लाल फ़्लैग्स: बैठक शुरू होने पर, एक छात्र जिसने दिन के कारोबार के साथ कुछ अनुभव किया था, ने प्रशिक्षक से पूछा कि वह इस पाठ्यक्रम को पढ़ाने में सक्षम होने के लिए किस प्रकार के क्रेडेंशियल थे। प्रशिक्षक ने तुरंत सवाल से बचा और तुरंत जवाब दिया कि वह उस प्रश्न के बाद में मिल जाएगा। जब उसने इसे बाद में प्राप्त किया, जो कक्षा के अंत में था। उसने हमें बताया कि वह हमारे जैसे ओटीए में एक छात्र थे, लेकिन उन्होंने ओटीए के लिए भी काम किया और वह जानकारी हमें प्रदान की गई थी, वह छात्र होने के दौरान सीखी जानकारी थी। इससे पहले मैंने कहा था कि एक और सज्जन कमरे में आया था ताकि हमें 17 9 के लिए 3-दिवसीय कक्षा के बारे में बताने का मौका मिल गया। अच्छा, मैंने इस व्यक्ति के साथ खेलने का फैसला किया। मैंने उनसे कहा कि आप हमें एक विपणन फ़नल में हैं। उनकी प्रतिक्रिया से बाहर इस बारे में बात करने देता है क्योंकि कक्षा अभी खत्म हुई थी, वही हमने जो किया, हमने इस बारे में कक्षा के बाहर बात की थी। जब मैंने उसे अकेला किया था, मैंने विपणन फ़नल को लाया था और मैंने उससे कहा कि मुझे यह जानना होगा कि कीमत कितनी होगी। मेरे सवाल का जवाब था कि आप कितना खर्च करना चाहते हैं, उसके सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे अपने प्रबंधक को मिलना चाहिए, और मैंने कहा कि मुझे पूरी तरह से लागत की आवश्यकता है इस पूरे वार्तालाप के दौरान, वह पूरी तरह से रक्षात्मक था और नाराज हो गया कि मैं इन प्रकार के प्रश्न पूछ रहा था। मैंने उनसे कहा कि दिन आपके पास 3-दिवसीय पाठ्यक्रम चल रहा है, मैं एक व्यापार यात्रा पर शहर से बाहर हो जाएगा। क्या कोई और 3-दिवसीय ब्लॉक है कि आपको उपलब्ध है उसका जवाब था यदि यह 3-दिन का क्लास आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको यहां पाना होगा। इस बिंदु पर, मैं जल्दी से जानता था कि प्रशिक्षक कंपनी का भुगतान कर्मचारी था और वह और कक्षा प्रशिक्षक दोनों ही बिक्री वाले लोगों को कक्षा में यथासंभव अधिक से अधिक लोगों को पाने की कोशिश कर रहे हैं। अब, क्या मुझे लगता है कि कोई इस वर्ग में जा सकता है और ऑनलाइन व्यापार के साथ अच्छा कर सकता हूँ, मैं हाँ कहूंगा। लेकिन ज्यादातर लोग इस वर्ग के लिए बड़ा पैसा कमाते हैं, वे अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं। मुझे यह भी लगता है कि यह कंपनी किसी ऐसी कंपनी को नहीं सिखाती है जो किसी अन्य कंपनी या पेशेवर व्यापारी से नहीं मिल पाई। और ज़ाहिर है, मैं किसी भी शिक्षण के लिए जानता हूँ वहाँ एक लागत होने जा रहा है मैंने इसे अनुसंधान के माध्यम से पाया है कि हर चीज की पूरी कीमत करीब 25K है आओ आदमी यह कई लोगों के लिए बहुत पैसा है यही कारण है कि यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप क्या कर रहे हैं और सवाल पूछने के लिए। क्योंकि एक बार जब आप विपणन फ़नल में पकड़े जाते हैं और फ़नल के विभिन्न चरणों में पैसे चुकाने शुरू करते हैं, तो बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि यह कंपनी आपको भुगतान के लिए अपनी धनवापसी वापस नहीं करने जा रही है जो कि पूरा हो चुका है। मुझे याद रखें कि कक्षा में भाग लेने के लिए टेबलेट के प्रस्ताव के बारे में बात कर रहे हैं। खैर, मुझे एक टैबलेट मिला, लेकिन मुझे इसके लिए पूछना पड़ा और यह एक बहुत ही सस्ते टैबलेट था। मैं अपने तीन साल पुरानी इस टैबलेट को सस्ता स्केट होने के डर के कारण भी नहीं दूँगा। बीटीडब्ल्यू, मेरे पास तीन साल की उम्र नहीं है यदि आप इसे पढ़ रहे हैं, तो शायद आपको एक ईमेल मिला है या ओटीए से एक विज्ञापन देखा गया है। यह मेरा अनुमान है कि आप यह भी देख सकते हैं कि यह कंपनी (ओटीए) कानूनी है या नहीं। अन्त में, आप संभवतया अतिरिक्त पैसे कमाने की तलाश कर रहे हैं या आपकी आय को भी बदल सकते हैं खैर, 25K खर्च किए बिना ऐसा करने के कई अलग-अलग तरीके हैं एक ऑनलाइन विपणन के माध्यम से है नीचे एक ठोस संदर्भ है जहां आप सीख सकते हैं कि आपकी वर्तमान आय को बदलने या पूरक करने के लिए पैसा कैसे कमाएं। और यह कम शुरूआत करने के लिए स्वतंत्र है: अंत में, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि ओटीए खराब है। ईमानदारी से, मैं आपको नहीं बता सका क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानता हूं। मेरे साथ पूरे पाठ्यक्रम में नहीं जा रहा है, मैं आपको नहीं बता सकता कि आपके 25 के भुगतान के बाद क्या मिलता है। मैं आपको बता सकता हूं कि मुझे ओटीए मुक्त पाठ्यक्रम में भाग लेने से एक से अधिक बुरी खिंचाव मिली है। इसके अलावा, जब कोई मुझे परेशान करता है जब मैं किसी प्रोग्राम के बारे में कानूनी प्रश्न पूछता हूं और मुझे रनरॉंड देते हैं, तो मैं बाहर हूं अन्त में, ओटीए की समीक्षा करें Google खोज करें जहां लोग कार्यक्रम के बारे में बात करते हैं। देखें कि उन्हें ओटीए के अपने अनुभव के बारे में क्या कहना है ओह, और ओटीए वेबसाइट प्रशंसापत्र पर मत जाओ। आप जानते हैं कि उनके संदर्भ सभी अच्छे और सकारात्मक होने जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि इससे पहले कि वे ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी का उपयोग करके बैंक को तोड़ने का निर्णय ले लें, इससे पहले किसी को मदद मिलती है विक्रय बनाम उद्धृत शिक्षा की सुविधा यह सब एक ही खेल योजना है, सभी ओटीए में, समीक्षाओं के आधार पर मैंने पढ़ा है ये विक्रेता अतिथि स्पीकर के प्रतिनिधि को पंप करेगा, इसलिए आपको लगता है कि आप एक रॉक स्टार से मिलने वाले हैं कमरे में भोले, मामूली संपन्न 401 के धारकों से भरा हुआ है, जैसे खेतों में मवेशी। ओटीए प्रतिनिधि आपको शिक्षित करने के लिए है बिक्री सही शिक्षा में हिस्सा शिक्षा, भाग के प्रभाव, भाग का दबाव है। लोग don039t निर्णय लेने की तरह, हम सिर्फ खाने, श्वास, और प्यार और आराम से होने के लिए पसंद करते हैं। एक अच्छा विक्रेता आपको खिलाएगा, आपसे प्यार करेगा, और आपके लिए सभी निर्णय लेंगे। एक उच्च दबाव विक्रेता एक अधिक कुशल तरीके से ऐसा करेगा। ओटीए न्यूनतम पूछताछ की अनुमति देता है, वे पुराने पिज्जा के साथ अपनी पिच को भरना पसंद करते हैं, या उनके बड़े घरों में अपनी परियोजनाओं के बारे में कहानियां देते हैं। समूह खंडित हो जाएगा, ताकि वे आपको प्रबंधित कर सकें, और आप व्यक्तिगत रूप से बंद कर सकें, जो निश्चित रूप से समझ में आता है कि मैं कभी भी किसी भी महाविद्यालय के स्तर के पाठ्यक्रम में एक व्याख्यान में नहीं था, जहां मेरे शिक्षक ने मुझे समूह से बाहर खींचने के लिए तीन घंटे का समय निकाल दिया मेरे साथ में और देखो कि मैं कैसे कर रहा था। कारण: आप कॉलेज के सामने मोर्चे के लिए भुगतान करते हैं, आप कार्यालय के घंटों का समय निर्धारित कर सकते हैं। ओटीए आपका पैसा चाहता है, बेशक समझ में आता है। ट्रेडिंग रणनीति: ओटीए प्रचार करती है (और GA में वे व्याख्यान के दौरान कई बाइबिल छंदें बोली जाती हैं), ये आपूर्ति और मांग बाजार को नियंत्रित करते हैं। आप इसे एक दिन में मिलता है इसके अलावा, ओटीए अल्प विक्रय को धराशायी करता है, असीमित जोखिम पर वास्तविक एहतियात के कारण यह मौजूद हो सकता है। दोनों परिसर झूठे हैं आपूर्ति और मांग बाजार चलाने, आपूर्ति, मांग और एसईसी अधिकार के साथ विशेषज्ञ बाजार चलाने नहीं करते हैं। यह दूसरी तरफ विशेषज्ञ व्यापारी है जो इन्वेंट्री ऑर्डर को काम करने के लिए एक साथ बड़े पदों को खरीद और बेच सकता है। इससे बड़े संस्थानों के लाभ के लिए बाजार में काम करने की अनुमति मिलती है। इस बाजार को गलत आधार के साथ दर्ज करके आपूर्ति और मांग को विनियमित करते हुए, एक यह विश्वास रखता है कि सभी आंदोलन उन दो चर पर आधारित है। यह सिर्फ मामला नहीं है, और अगर ओटीए वैध और कुशल थे, तो वे बाजारों की मजबूती के बारे में अपने उद्धरणों को ठीक तरह से सूचित करेंगे, क्वाटस्प्ले और मांग की राशि के बजाय, शुरू करने के लिए। जो नींबू पानी अर्थ अर्थशास्त्र है आम तौर पर पूंजीवादी मुफ्त बाजार की बिक्री में सूचित वित्तीय विकल्प बनाने के लिए जनता असमर्थ है क्योंकि विकल्प सभी गलत हैं एसईसी ने बाजार का दाग किया है, जब से जो कैनेडी को अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। ओटीए एक दोषपूर्ण प्रणाली में एक अवसरवादी है। यह टैंगो में दो लेता है, और यहां आपके पास यह है। व्यापार का कोई सुरक्षित और पूर्णतः सटीक तरीका नहीं है कंपनी विशिष्ट जोखिम अप्रत्याशित है (Ie: वेल्स फ़ार्गो 2016, बुफ़ेस एक अरब खो दिया है, और कई अन्य उदाहरण मौजूद हैं)। ऐसे कुछ में निवेश करें जो आपको पूरे दिन के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है। अगर आपको जुआ पसंद है, वेगास वेस्ट पर जाएं, वे वेगास्ट पूर्व की तुलना में आपसे ज्यादा प्यार करते हैं, और आपको अच्छी तरह भोजन करते हैं। अन्यथा, व्यापार, वस्तुओं, रीयल एस्टेट किराये की संपत्ति पर किताबें पढ़ना, या समय के साथ डॉलर का बहिष्कार होने पर भुगतना पड़ता है। लेकिन एक ऐसे क्लास के बारे में सावधान रहें जहां आपको खेलने के लिए 5 केके का भुगतान करना होगा। वस्तुओं में अन्य ऑनलाइन पेशेवर हैं और बहुत कम चार्ज करने वाले शेयर हैं, जो वास्तव में दशकों के अनुभव वाले व्यापार हैं, न कि सिर्फ सालों में। हमारी सरकार ने हमें हमारे चुनौतीपूर्ण बाजार में कुछ चुनौतियों के साथ छोड़ दिया है Don039t अपने पैसे दूर दे, सिर्फ इसलिए कि आप उस बाजार में कुछ खो दिया है जब आप परिचय सत्र के लिए अपने 250 बैक के लिए पूछेंगे, तो आपको बताया जाएगा कि आपने खुद को चुनौती दी है। ठीक है, पैसा ले लो, इसे स्टारबक्स कार्ड पर रखिए, अपने आप को कुछ प्यार दे दो। यह आगे जाना होगा

No comments:

Post a Comment